इलेक्ट्रो ड्रम ध्वनि बजाने का आसान समाधान

बैंड के टाइमकीपर और प्रेरक शक्ति के रूप में ड्रमर की भूमिका समय के साथ विकसित हुई है।

बैंड के प्रदर्शन की मजबूती और इसकी ध्वनि प्रभाव दोनों को बढ़ाने के लिए हमसे अपेक्षाएं अधिक हैं। एक पारंपरिक ध्वनिक ड्रमर के लिए, इस कार्य का तकनीकी पक्ष कठिन लग सकता है।

कुछ “80 के दशक” की आवाज़ के लिए पूछना गायक के लिए एक साधारण पर्याप्त अनुरोध की तरह लग सकता है। लेकिन ढोल बजाने वाले जानते हैं कि किसी गंभीर इलेक्ट्रॉनिक सहायता के बिना ध्वनिक किट पर उन ध्वनियों को पुन: प्रस्तुत करना असंभव है! सौभाग्य से, एक नया बॉक्स चाल करता है।

इसे सरल रखें

SPD::ONE ELECTRO एक सिंगल ज़ोन ट्रिगर पैड है जिसमें 22 बिल्ट-इन इलेक्ट्रॉनिक पर्क्यूशन साउंड हैं। प्रदर्शन में त्वरित और आसान उपयोग के लिए क्लैप्स, स्नेयर्स और ईएफएक्स शामिल हैं।

भारी-भरकम धातु का खोल आपको उस पर पैर से स्टंप करने, या डंडों से मारने की अनुमति देता है। यह हाथों से खेलने के लिए काफी संवेदनशील भी है।

इसे अपने सेटअप में एकीकृत करना

SPD::ONE ELECTRO फर्श या टेबलटॉप पर कार्य करता है। यह एक माउंटिंग प्लेट के साथ भी आता है, जिससे इसे आपके किट में काउबेल की तरह जकड़ा जा सकता है।

SPD::ONE की तरफ एक जटिल मेनू में गोता लगाने के बिना त्वरित समायोजन के लिए संवेदनशीलता और थ्रेसहोल्ड नियंत्रण हैं।

बैक पर हेडफोन और ऑडियो आउटपुट क्रमशः आपके ऑनस्टेज मॉनिटरिंग और फ्रंट-ऑफ-हाउस मिक्सर के लिए एक कनेक्शन प्रदान करते हैं।

उपयोग में

चार चंकी फ्रंट पैनल नॉब्स और एक छोटा बटन आपको ध्वनि या भिन्नता / विकल्प चुनने की अनुमति देता है। पिच को समायोजित करें, कुछ रीवरब या विलंब जोड़ें और आप चले जाएं!

संवेदनशीलता को समायोजित करने से आप नमूने की गतिशीलता को नियंत्रित कर सकते हैं। दहलीज आपको आकस्मिक झूठी ट्रिगरिंग को समाप्त करने की अनुमति देती है।

SPD::ONE को बाहरी रूप से संचालित किया जा सकता है या शामिल बैटरियों के साथ उपयोग किया जा सकता है, केबल अव्यवस्था को कम करने के लिए या बसिंग करते समय।

यह 12 तक जाता है

उस समय के लिए जब सटीक ध्वनि की आवश्यकता होती है, आपके स्वयं के कस्टम WAV नमूने के लिए इंस्ट्रूमेंट स्लॉट 12 निःशुल्क है। यह 5 सेकंड तक लंबा हो सकता है। आंतरिक ध्वनियों की तरह, यह उपयोगकर्ता नमूना वेग गतिशील हो सकता है और आप इसकी पिच बदल सकते हैं और इसमें प्रभाव भी जोड़ सकते हैं।

SPD::ONE में उपयोगकर्ता नमूना आयात करना शामिल USB केबल के माध्यम से कनेक्ट करने और किसी भी 44.1 kHz, 16 बिट WAV फ़ाइल को SPD::ONE में खींचने और छोड़ने का एक सरल मामला है। SPD::ONE पर एक साधारण बटन पुश आयात को अंतिम रूप देता है। उपयोगकर्ता का नमूना आपके अगले टमटम के लिए स्लॉट 12 में रहेगा, भले ही वह बंद हो।

रुको, और भी है!

USB एकीकरण SPD::ONE को किसी भी MAC/PC अनुक्रमण प्रोग्राम द्वारा MIDI इनपुट डिवाइस के रूप में पहचाने जाने की अनुमति देता है।

इसका मतलब है कि आप सीधे SPD::ONE से नोट प्रदर्शन को प्रोग्राम कर सकते हैं। यह कीबोर्ड का उपयोग करने से कहीं अधिक मजेदार है और अक्सर अधिक प्रामाणिक परिणाम उत्पन्न करता है!

संबंधित उत्पाद

Related Posts