बिना दर्द के पर्क्यूशन – अपने पर्क्यूशन सेटअप का विस्तार कैसे करें

SPD One percussion setup

एक तालवादक के रूप में, आपसे अपेक्षा की जाती है कि आप जिन वाद्ययंत्रों को ले जा सकते हैं और उन्हें बजाना जानते हैं, वे बहुत बड़े हैं। सौभाग्य से, Roland SPD::ONE PERCUSSION आपको अपने पर्क्यूशन सेटअप को सुव्यवस्थित करने में मदद कर सकता है। किसी भी लाइव स्थिति के लिए एक प्रदर्शन-उन्मुख उपकरण, SPD::ONE PERCUSSION आपको उन उपकरणों तक पहुंच प्रदान करता है जिन्हें आप टमटम में ले जाने का सपना नहीं देखेंगे!

इसे सहज ही रखो!

SPD::ONE PERCUSSION 22 बिल्ट-इन पर्क्यूशन साउंड्स के साथ सिंगल ज़ोन ट्रिगर पैड है। इसके साउंड बैंक में टैम्बोरिन, काउबेल, टिम्बल और झांझ के नमूने शामिल हैं। आपकी पीठ को बचाने में मदद करने के लिए गोंग और टिमपनी को भी शामिल किया गया है!

भारी-भरकम धातु का खोल आपको उस पर पैर से स्टंप करने, या डंडों से मारने की अनुमति देता है। यह हाथों से बजाने के लिए भी काफी संवेदनशील है, इसलिए SPD::ONE PERCUSSION में बोंगो और कोंगा ध्वनियां भी शामिल हैं।

इसे अपने पर्क्यूशन सेटअप में एकीकृत करना

SPD::ONE PERCUSSION फर्श या टेबलटॉप पर कार्य करता है। यह एक माउंटिंग प्लेट के साथ भी आता है, जो किसी भी टक्कर स्टैंड पर काउबेल जैसी क्लैंपिंग की अनुमति देता है।

एसपीडी के पक्ष में :: एक जटिल मेनू में गोता लगाने के बिना, त्वरित समायोजन के लिए संवेदनशीलता और थ्रेसहोल्ड नियंत्रण हैं।

पीछे की तरफ हेडफोन और ऑडियो आउटपुट आपके स्टेज मॉनिटरिंग और फ्रंट-ऑफ-हाउस मिक्सर से कनेक्शन प्रदान करते हैं।

उपयोग में

चार चंकी फ्रंट पैनल नॉब्स और एक छोटा बटन आपको ध्वनि या भिन्नता / विकल्प चुनने की अनुमति देता है। पिच को समायोजित करें, कुछ रीवरब या विलंब जोड़ें और आप चले जाएं!

संवेदनशीलता को समायोजित करने से आप नमूने की गतिशीलता को नियंत्रित कर सकते हैं, जबकि थ्रेशोल्ड आपको आकस्मिक झूठी ट्रिगरिंग को समाप्त करने की अनुमति देता है।

SPD::ONE को बाहरी रूप से संचालित किया जा सकता है या केबल अव्यवस्था को कम करने के लिए या बसिंग करते समय शामिल बैटरी के साथ उपयोग किया जा सकता है।

यह 12 तक जाता है

उस समय के लिए जब आपको सटीक ध्वनि की आवश्यकता होती है, आपके स्वयं के कस्टम WAV नमूने के लिए इंस्ट्रूमेंट स्लॉट 12 निःशुल्क है। यह 5 सेकंड तक लंबा हो सकता है। आंतरिक ध्वनियों की तरह, यह उपयोगकर्ता नमूना वेग गतिशील हो सकता है और आप इसकी पिच बदल सकते हैं और इसमें प्रभाव भी जोड़ सकते हैं।

SPD::ONE में उपयोगकर्ता नमूना आयात करना शामिल USB केबल के माध्यम से कनेक्ट करने और किसी भी 44.1 kHz, 16 बिट WAV फ़ाइल को SPD::ONE में खींचने और छोड़ने का एक सरल मामला है। SPD::ONE पर एक साधारण बटन पुश आयात को अंतिम रूप देता है। उपयोगकर्ता का नमूना आपके अगले टमटम के लिए स्लॉट 12 में रहेगा, भले ही वह बंद हो।

रुको, और भी बहुत कुछ है!

SPD::ONE को पैड के ऑनबोर्ड USB एकीकरण के माध्यम से किसी भी MAC/PC अनुक्रमण प्रोग्राम द्वारा MIDI इनपुट डिवाइस के रूप में पहचाना जा सकता है।

इसका मतलब है कि प्रोग्रामिंग नोट प्रदर्शन सीधे SPD::ONE से आपके DAW में संभव है। यह तरीका कीबोर्ड का उपयोग करने से कहीं अधिक मज़ेदार है और अक्सर ऐसे परिणाम देता है जो अधिक प्रामाणिक होते हैं।

संबंधित उत्पाद

Related Posts